मंगलवार, 8 फ़रवरी 2011

मायावती का मायावी दौरा.

बहराइच, मुख्यमंत्री मायावती के दौरे वाले स्थानों पर पुलिस की निगाहें शिकायतकर्ताओं को ही तलाशती रहीं। कई स्थानों पर तो न्याय की आस लेकर आए फरियादियों को फटकार भी सुननी पड़ी।
सूबे की मुख्यमंत्री मायावती को जिला अस्पताल, तहसील और अम्बेडकर गांव डीहा का निरीक्षण करना था। जिला अस्पताल और तहसील के साथ ही पुलिस लाइन मैदान में जहां मुख्यमंत्री का उड़न खटोला उतरना था वहां काफी नाकेबंदी की गई थी। आदमी के हाथ में कागज का टुकड़ा नजर नहीं आया कि पुलिस वाले झपट पड़े। अस्पताल में नबी अहमद सहित दो फरियादियों को काफी देर तक पुलिस वालों ने आगे ही नहीं बढ़ने दिया, जबकि पुलिस लाइन मैदान में फरियाद की आस लेकर आए एक व्यक्ति को पुलिस के एक बड़े अधिकारी की कड़ी फटकार सुननी पड़ी। यही नहीं पुलिस कर्मियों ने इस फरियादी को पुलिस लाइन मैदान से ले जाकर पूरे परिसर से बाहर छोड़ दिया।

5 टिप्‍पणियां:

  1. बहुत सुन्दर अभिब्यक्ति| धन्यवाद|

    उत्तर देंहटाएं
  2. अच्छा प्रयास है, शुभकामनाएँ...
    हिन्दी ब्लाग जगत में आपका स्वागत है, कामना है कि आप इस क्षेत्र में सर्वोच्च बुलन्दियों तक पहुंचें । आप हिन्दी के दूसरे ब्लाग्स भी देखें और अच्छा लगने पर उन्हें फालो भी करें । आप जितने अधिक ब्लाग्स को फालो करेंगे आपके अपने ब्लाग्स पर भी फालोअर्स की संख्या बढती जा सकेगी । प्राथमिक तौर पर मैं आपको मेरे ब्लाग 'नजरिया' की लिंक नीचे दे रहा हूँ आप इसका अवलोकन करें और इसे फालो भी करें । आपको निश्चित रुप से अच्छे परिणाम मिलेंगे । धन्यवाद सहित...
    http://najariya.blogspot.com/

    उत्तर देंहटाएं
  3. इस सुंदर से चिट्ठे के साथ आपका हिंदी ब्‍लॉग जगत में स्‍वागत है .. नियमित लेखन के लिए शुभकामनाएं !!

    उत्तर देंहटाएं